Friday, June 12, 2015

काश

काश के किस्मत लिखना मेरे बस में होता तो
मैं अपने हाथ से तेरे नाम की लकीर मिटा देती
काश के समझ पता तू मेरे जज़्बातों को कभी
कसम से मैं तुझ पे अपनी जान तक लूटा देती
अगर गुनाह सिर्फ मेरा होता ये मोहब्बत तो
बस मैं अपने आप को ही इसकी सजा देती
खुद को तनहा छोड़ना मेरे बस में नही अब
मैं कैसे तेरी मोहब्बत को दिल से भुला देती
तुझे शौक है तो बन जा बेवफा ओ मेरे हबीब
मैं कैसे खुद को दुनिया से बेवफा कहलवा देती
नुमाइश नहीं होती रूहानी प्यार की हमदम
फिर कैसे ये राज़ मैं दुनिया को बता देती
जो नम कर गया है दर्द से तू मेरी आँखे
कैसे इसके आंसुओं को मैं इन आँखों में छुपा लेती
फितरत है मेरी किस्मत की शायद दगा देना मुझे
पर मैं कैसे अपना दिल तोड़ के खुद को हँसा लेती
गम न कर तुझसे बहुत दूर चली जाउंगी मैं ये हमनवा
जाना ही था दूर तुझसे तो क्यों तुझे अपना पता देती
खुदा हाफिज है मेरी जान तुझे  तू रहे अमन चैन से
मैं कैसे तेरे पास रह्कर अपने ज़ख्मो पे नमक लगा लेती ।
राखी शर्मा

No comments:

Post a Comment